भोपाल के ईरानी डेरा में पुलिस पर हमला, जान बचाने कई हवाई फायर किए

0
216
irani dera
भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की करोड़ क्षेत्र में स्थित ईरानी डेरा में एक बदमाश को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर उसके परिवार एवं पास पड़ोस के लोगों ने हमला कर दिया। अचानक हुए इस हमले में 12 पुलिस कर्मचारी घायल हो गए। पुलिस को अपनी जान बचाने के लिए कई राउंड हवाई फायर करने पड़े।
पुलिस के मुताबिक, करोंद में अमन कॉलोनी के ईरानी डेरे के दो कुख्यात बदमाश दीपावली से पहले 9-10 नवंबर को सागर के खुरई गए थे। वहां एक ज्वैलर पर दुकान पर पहुंचे और धोखाधड़ी करके जेवर से भरा बैग लेकर भाग आए थे। CCTV फुटेज से पता चला कि ये बदमाश भोपाल के ईरानी डेरे के रहने वाले हैं। खुरई पुलिस बदमाशों की तलाश में भोपाल आई और निशातपुरा और छोला पुलिस के साथ गुरुवार तड़के दबिश दी। 
पुलिस ने दोनों संदेही को हिरासत में ले लिया। बदमाशों को ले जाते ईरानी समुदाय के लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। इसी बीच कुछ लोगों ने आगे बढ़कर पुलिस पर मिर्च पाउडर झोंक दिया। और पथराव होने लगा। जान बचाने के लिए पुलिस को हवाई फायर करने पड़े। पथराव में करीब 12 पुलिसवालों को चोटें आईं। घटना के बाद भारी पुलिस बल मौके पर तैनात कर दिया गया है। हमलावर लोगों की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here