सिंधिया को भाजपा में ढलने में लगेगा वक्त, व्यक्ति निर्माण की प्रक्रिया में समय लगता है- तोमर

0
320
Scindia will take time to get into BJP
Tomar

भोपाल :- मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर सभी नेता लगातार दौरे पर हैं। ऐसे में भोपाल से केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का बड़ा बयान आया हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी चुनाव आयोग ओर न्यायालय में भरोसा करने वाला राजनीतिक दल है। चुनाव आयोग का कोविड-19 को दृष्टिगत रखते हुए जो निर्णय है। निश्चित रूप से सभी को उसके नियमों का पालन करना चाहिए। मैं भी आप सब लोगों के माध्यम से सभी से यह आग्रह करना चाहता हूं कि कोरोना वायरस के संकट में कोविड के प्रोटोकोल का सभी लोग पालन करें।

 

  • सिंधिया को लेकर कहा बोले-

इसके साथ ही उन्होंने राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कहा कि व्यक्ति निर्माण की प्रक्रिया की गति हमेशा धीमी रहती है। सिंधिया जी आए हैं भारतीय जनता पार्टी में उनका स्वागत है। भारतीय जनता पार्टी विचार आधारित, कार्यकर्ता आधारित दल है। वह हमारी परंपराओं से, क्रियाओं से, पद्धति से परिचित हो रहे हैं और मुझे पूरी आशा है कि वह भारतीय जनता पार्टी में समरस होंगे।

यह भी पढ़े : कमलनाथ ने कैबिनेट मंत्री इमरती देवी को कहा “आइटम”

  • कमलनाथ के बयान को लेकर राहुल गांधी पर कसा तंज़-

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के आइटम शव्द को लेकर तोमर ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कि राहुल गांधी ने दिल से माफी मांगने की बात नहीं कही है। राहुल गांधी दो पक्षीय बातें कर रहे हैं। अगर सच में राहुल गांधी ने कमलनाथ को माफी मांगने को कहा है तो अगर कमलनाथ राष्ट्रीय नेता की बात नहीं मान रहे हैं तो राहुल गांधी को कमलनाथ पर कार्यवाही करना चाहिए।

यह भी पढ़े :  मध्यप्रदेश में अब हर गोली पर होगा चलाने वाले का नाम, पता……. 

  • राजनीति के गिरते स्तर को लेकर कांग्रेस पर कसा तंज़

हमारा स्तर नहीं गिरा है, कांग्रेस स्तर गिराने की कोशिश कर रही है। यह इसलिए होता है क्योंकि जब चुनाव में राजनीतिक दल के पास कहने के लिए कोई उपलब्धि नहीं होती है तो वह हल्की बातें करके लोगों को गुमराह करने की कोशिश करते हैं। कांग्रेस के पास सवा साल की कोई उपलब्धि नहीं है, कांग्रेस के पास 2003 से पहले 10 साल तक उनकी सरकार रही उसकी कोई उपलब्धि नहीं है। 10 साल तक यूपीए सरकार रही उसकी कोई उपलब्धि नहीं है। खाली दिमाग शैतान का घर होता है इसलिए कांग्रेस कुछ ना कुछ उल्टा बोल कर चुनाव को हल्का करने का प्रयास कर रही है। मैं कांग्रेस को कहना चाहता हूं कि चुनाव में मर्यादाए नहीं तोड़ना चाहिए। बतादें कि तोमर मध्यप्रदेश की 28 सीटों के चुनावी दौरे पर हैं औऱ उन्होंने भोपाल में मीडिया से चर्चा करते हुए ये बातें कही हैं।

 

यह भी पढ़े :कविता पाटीदार ने कांग्रेस पर कसा तंज जनता को तय करना,झूठ बोलने वाली कांग्रेस..

 

मोबाइल पर खबर पाने के लिए यहाँ क्लिक करे 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here