सिंधिया के रोड शो ने शहर में किया प्रवेश, उमस भरी गर्मी मे रथ के आगे कई किलोमीटर दौड़े सुरक्षा में तैनात पुलिस जवान

0
893

ग्वालियर। अभी हाल में ही मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने ब्यूरोक्रेसी को लेकर जो सवाल खड़े किए थे, वह केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के रोड शो के दौरान सामने आए एक वीडियो में साफ नजर आ रही है। इस समय केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का रोड शो काफी चर्चित हो रहा है। सिंधिया के रोड शो में हजारों की संख्या में समर्थक उनके साथ चल रहे हैं, लेकिन सिंधिया की सुरक्षा में लगी एमपी पुलिस इस उमस भरी गर्मी में भागती नजर आ रही है। रोड शो के दौरान सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं ,कि सिंधिया के रथ के सामने दर्जनभर से ज्यादा पुलिस अधिकारी भागते नजर आ रहे हैं।

मुरैना जिले के बाद जैसे ही सिंधिया का रोड शो ग्वालियर जिले में प्रवेश हुआ, वैसे ही दर्जनभर से ज्यादा पुलिस अधिकारी उनके रथ की सुरक्षा के लिए दौड़ लगाते हुए नजर आए है। इससे सवाल यह उठ रहा है,कि जनता की सेवा करने वाली यह पुलिस अब ज्यादातर राजनीतिक नेताओं की जी हजूरी करने में लगी हुई है। ऐसा पहली बार देखने को मिल रहा है, कि जब केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के रोड शो में 700 से अधिक पुलिसकर्मी तैनात है।

जिनमें 200 से अधिक पुलिसकर्मी उनके रथ के आसपास उनके साथ चल रहे हैं। सबसे बड़ी बात यह है, कि सभी पुलिसकर्मी लगभग 20 किलोमीटर पैदल चल रहे हैं। ऐसे में सवाल यह उठ रहा है ,कि क्या यह पुलिस सिर्फ राजनीतिक नेताओं की जी हजूरी करने के लिए है। सिंधिया के रथ के आगे दौड़ लगाते पुलिस के जवानों को देखकर पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती का बयान सच साबित होता नजर आ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here