MP उपचुनाव के लिए वाहन देने से टेम्पो यूनियन का इनकार

0
175
MP by-election
MP by-election

ग्वालियर। विधानसभा के उप चुनाव के लिए टाटा मैजिक वाहन देने से टेम्पों यूनियन के पदाधिकारियों ने इनकार कर दिया है। उन्होंने आरटीओ से कहा है कि पहले पिछले विधान सभा और लोक सभा चुनावों में लगाए गए मैजिक वाहनों के पैसों का भुगतान कराएं। तभी इस चुनाव के लिए वाहन उपलब्ध कराए जाएंगे। यूनियन ने आरटीओ को यह भी चेतावनी दी है कि अगर जबरन वाहन अधिग्रहित किए गए तो इसका सभी चालकों द्वारा कड़ा विरोध किया जाएगा। 

 

 

 
 
पिछले चुनाव में लगाए गए वाहनों का पैसा अभी तक नहीं मिला  जरूरत पड़ी तो उग्र आंदोलन शुरू कर चक्काजाम करेंगे। भारतीय प्राईवेट ट्रासपोर्ट मजदूर महासंघ के प्रांत अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह कुशवाह ने बताया कि दिसंबर 2018 में हुए विधान सभा चुनाव में सैकड़ों मैजिक वाहन अधिग्रहित किए थे। जिसका पूरा पैसा अभी तक भुगतान नहीं हुआ है।
 
 
इसके अलावा वर्ष 2019 में हुए लोक सभा चुनाव में भी मैजिक वाहन लिए थे,उनका अभी तक कोई पैसा नहीं दिया है। कई बार पैसों की मांग आरटीओ और जिला प्रशासन से कर चुके हैं। केवल आश्वासन ही मिल रहा,भुगतान करने में आनाकानी चल रही है। इसीलिए अब चालकों ने निर्णय लिया है कि वे उप चुनाव के लिए तब तक वाहन उपलब्ध नहीं कराएंगे,जब तक पिछले चुनावों का पूरा पैसा नहीं मिल जाता। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here