कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी से उपसरपंच बोला-नौकरी करना भूल जाओगी

0
11

सागर। सागर में केसली ब्लाक के सहजपुर में शासकीय राशन दुकान का निरीक्षण करने और प्रभार हस्तांतरण कराने के लिए पहुंची कनिष्ठ खाद्य आपूर्ति अधिकारी पलक खरे से सहजपुर ग्राम पंचायत के उपसरपंच ने अभद्रता की। शासकीय कार्य में बांधा डालते हुए निरीक्षण करने आई महिला अधिकारी को धमकाया। मामले में कनिष्ठ खाद्य आपूर्ति अधिकारी ने वरिष्ठ अधिकारी से शिकायत की। साथ ही एसडीओपी और केसली थाने में शिकायती आवेदन किया। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए उपसरपंच अभिषेक तिवारी के खिलाफ शासकीय कार्य में बांधा का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

 

जानकारी के अनुसार कनिष्ठ खाद्य आपूर्ति अधिकारी पलक खरे टीम के साथ शासकीय उचित मूल्य दुकान सहजपुर का निरीक्षण करने और हस्तांतरण की कार्रवाई को लेकर पहुंची थी। निरीक्षण के दौरान वे दुकान में भंडारित खाद्यान का भौतिक सत्यापन कर रही थी। तभी ग्राम पंचायत सहजपुर के उपसरपंच अभिषेक तिवारी दुकान में पहुंचे और उन्होंने कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी से अभद्रता शुरू कर दी।

 

कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी पलक खरे ने बताया कि निरीक्षण के दौरान खुद को उपसरपंच बताने वाले अभिषेक तिवारी ने कहा कि आप दुकान का चार्ज दिलाने वाली होती कौन है? मैं यहां का उपसरपंच हूं। जैसी में कहूंगा और जिसे मैं चाहूंगा वही राशन वितरण करेगा। साथ ही उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि वे राशन दुकान का संचालन आवंटित संस्था से नहीं होने देंगे। मुझे धमकाते हुए बोले आप नौकरी करना भूल जाएंगी और देखता हूं कि आपको नौकरी कौन करने देता है? मेरे द्वारा ही राशन का वितरण किया जाएगा। घटनाक्रम की सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी है। साथ ही केसली थाने में अभिषेक तिवारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here