MP उपचुनाव में उमा भारती ने कहा मैं हूं महाकाली और प्रभुराम मेरा बेटा भैरवनाथ

0
306
Uma Bharti said in the MP by-election,
Uma Bharti

भोपाल। ऐसा काला रंग जब मैंने देखा तो लगा ये तो भैरव है, और भैरव तो काली का पुत्र है। मैं उमा हूं, और उमा ही काली है। इसलिए ये मेरा बेटा है भैरवनाथ। ये बातें पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Former Chief Minister Uma Bharti) ने एक सार्वजनिक मंच से कही है। उन्होेने अपनी बात को आगे बड़ाते हुए कहा की जहां पर भैरव होता है, वहां गरीब और महिलाओं का अपमान नहीं हो सकता है। ये मेरा बेटा भैरवनाथ(Son Bhairavnath) है ये आप सबकी रक्षा करेगा। अब हमारा मुकाबला कोई नहीं कर सकता है।

 

 
ये मेरा बेटा है, मेरा रक्षक है। इसलिए आज मैं इसे विजय माला पहनाऊंगी। बाद में उन्होंने जनता से स्वीकृति ली और चौधरी को माला पहना दी। ये पूरा मामला रायसेन की सांची सीट का है, जहां एक चुनावी सभा को संबोधित करने आईं पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने खुद को काली मां और भाजपा प्रत्याशी प्रभुराम चौधरी को अपना बेटा भैरवनाथ बता दिया। इस दौरान मंच पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद थे।
अपने भाषणों की शुरूआत में उमा भारती ने कहा, प्रभुराम चौधरी को जब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुझसे मिलाया तो मैं देखती ही रह गई। जब मैंने उन्हें देखा तो लगा ये तो भैरव लगे है और भैरव तो काली का पुत्र है। मैं उमा हूं, उमा ही काली है।
 
 इसलिए ये मेरा बेटा है भैरवनाथ। जहां पर भैरव होता है, वहां न गरीब और न ही महिलाओं का अपमान कोई कर सकता है। ये मेरा बेटा भैरवनाथ है, ये आप सबकी रक्षा करेगा। हमारा मुकाबला कोई नहीं कर सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here