बीजेपी सत्याग्रह – किसानो की मांगो को लेकर उनके साथ खेतो में बैठेंगे नेता

0
25
BJP- Farmer

मध्यप्रदेश। छत्तीसगढ़ में विधानसभा उपचुनाव से पहले सियासी पारा गरमाया हुआ है। राजनीतिक दल जीत के लिए पूरा जोर लगा रहे हैं। मुद्दों को लेकर एक दूसरे को जमकर घेर रहे हैं। वहीं अब बीजेपी (BJP) किसानों को लेकर कांग्रेस सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने वाली है। विपक्षी पार्टी ने छत्तीसगढ़ स्थापना दिवस पर एक नवम्बर को 9 सूत्रीय मांगों को लेकर खेत सत्याग्रह करने का फैसला लिया है। खेत सत्याग्रह राजधानी के पास गोबरानवापारा के पिपरौद के अलावा उन किसानों के खेत में होगा जिन्होंने आत्महत्या की है।

ये भी पढ़े : सिंधिया ने दी पायलट को नसीहत कहा, सही मास्क लगाओ

छत्तीसगढ़ के पूर्व कृषि मंत्री और बीजेपी (BJP) नेता चंद्रशेखर साहू ने बताया कि हमारी पार्टी किसानों की मांगों को लेकर उनके साथ खेत में बैठकर सत्याग्रह करेगी। उन्होंने कहा कि नबम्बर से धान खरीदी, खुदकुशी करने वाले सभी किसानों के परिजनों को तत्काल मुआवजा देने , 20 क्विंटल प्रति एकड़ धान खरीदी करने, अमानक खाद बीज की बिक्री तत्काल बन्द करने सहित कई मांगों को लेकर खेतों में बैठकर बीजेपी (BJP) सत्याग्रह करेगी।

ये भी पढ़े : कांग्रेस के प्रत्याशी पर FIR दर्ज, जानिए क्यों और क्या है मामला

बीजेपी (BJP) नेता चंद्रशेखर साहू ने कहा कि बीजेपी (BJP) के नेता खेत में जाकर किसानों के साथ चौपाल लगाएंगे और राज्य सरकार की नाकामियों को बताकर ये जताने की कोशिश करेंगे कि बीजेपी (BJP) उनके साथ है, उन्होंने सीएम बघेल को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उन्हें किसानों की चिंता नहीं है। वो केवल सत्ता के मजे लूट रहे हैं।

ये भी पढ़े : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिया बड़ा बयान, वैक्सीन से नहीं रहेगा कोई अछूता

Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here