MP में कांग्रेस के इस नेता पर हुई FIR, CM शिवराज को कहा था भुखे-नंगे

0
233
Congress leader
leader

अशोकनगर | प्रदेश के अशोकनगर जिले में आईपीसी की धारा 171-जी, 505 (2) और 188 के तहत कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। उनके खिलाफ यह मामला मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को कथित तौर पर भुखे-नंगे कहने की वजह से दर्ज किया गया है।

 

आपको बतादें कि दिनेश गुर्जर ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहन पर भूमि अधिग्रहण करने का आरोप लगाया था। उन्होंने मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए कहा था कि पहले शिवराज के पास पांच एकड़ की जमीन थी लेकिन अब उनके पास हजारों एकड़ जमीन है।

 

यह भी पढ़े : पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को शिवराज में नज़र आए शाहरुख़ और सलमान

 

इतके साथ ही कांग्रेस नेता ने कहा था कि मान लीजिए कमलनाथ दूसरे बड़े उद्योगपति हैं, वो शिवराज सिंह चौहान की तरह भूखे नंगे नहीं हैं। शिवराज सिंह चौहान के पास पहले पांच एकड़ की जमीन हुआ करती थी लेकिन अब उनके पास हजारों एकड़ में जमीन है। कांग्रेस नेता ने आगे कहा था कि शिवराज सिंह चौहान ने किसानों के खून पीने का काम किया, इसलिए आज इतनी जमीन के मालिक हैं।

यह भी पढ़े :  मध्यप्रदेश में दमोह की हवा सबसे ज्यादा खराब

 

इसपर पलटवार करते हुए राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा था, ‘हां, मैं भूखे-नंगे परिवार से हूं, इसलिए उनका दुख-दर्द समझता हूं। हां मैं गरीब हूं इसीलिए गरीब बेटे-बेटियों को मामा बन पढ़ाता हूं। गरीब हूं इसलिए गरीब मां-बाप की बेटियों का कन्यादान करता हूं। गरीब हूं, इसलिए हर गरीब का दर्द समझता हूं और प्रदेश को समझता हूं।’

 

वहीं मध्यप्रदेश भाजपा ने ट्वीट कर लिखा, ‘यही कांग्रेस की मानसिकता है, यही इनकी पीड़ा और यही इनकी सोच है। एक किसान पुत्र कैसे किसी नामी उद्योगपति के सामने खड़ा हो सकता है? गुलाम मानसिकता के कांग्रेसियों का असली चेहरा सामने आ गया है।’

 

यह भी पढ़े :  कमलनाथ तो सोने की चम्मच मुंह में लेकर पैदा हुए हैं – नरोत्तम मिश्रा 

 

 

 

FIR was lodged
FIR was lodged

 

 

 

मोबाइल पर खबर पाने के लिए यहाँ क्लिक करे 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here