उपचुनावे मे जनता ने किया फैसला कांग्रेस सत्ता में आयेगी: सचिन पायलट

0
149
the by-elections,
ग्वालियर |  भारतीय जनता पार्टी में कांग्रेस से आये दिग्गज नेता राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया और कांग्रेस के राजस्थान से उप मुख्यमंत्री रहे दिग्गज नेता सचिन पायलट जो दोनों युवा दिग्गज है बीते दिवस हवाई अडडे पर आमने सामने हुये। दोनों ने एक दूसरे से कुशल क्षेम पूछी और उन्होंने कोई राजनैतिक चर्चा नहीं की।
वहीं आज जब चुनिंदा पत्रकारों ने सचिन पायलट से कल सिंधिया से मुलाकात होने पर प्रश्न किया तो उन्होने कहा कि वह अपनी पार्टी का प्रचार कर रहे हैं और में अपनी पार्टी का। निर्णय जनता को करना है। निर्णय जनत् को करना है कहां से कौन जीतेगा। मुददे सामने हैं, पार्टियां सामने हैं, 
 
 
विचार धारा सामने हैं। अब जनता को बटन दबाना है कि कौन जीतेगा । जनता ही सर्वोपरि है। सचिन पायलट ने कहा कि लंबे समय तक शिवराज सिंह चौहान मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री रहे। 2018 के चुनाव हुये जनता ने उन्हें हटा दिया। वह पिछले दरवाजे से फिर सत्ता में आ गये। जनता को यह बात गले नहीं उतर रही है। अब जो चुनाव हो रहे हैं सब जानते हैं कहां हो रहे हैं 
 
क्यों हो रहे हैं। 28 विधानसभाओं में उप चुनाव हो रहे हैं। सचिन ने कहा कि जनता कार्यकतार्ओं से हमारा जो संवाद हुआ है उसे देखकर हमें यह कहने म संकोच नहीं है कि अच्छे बहुमत के साथ हमारे उम्मीदवार चुनाव में विजय हासिल करेंगे और विधानसभा के अंदर पुन: कांग्रेस पार्टी का वर्चस्व कायम होगा। चुनाव प्रचार जारी है ऐसे में एक और कांग्रेस विधायक पार्टी छोड गया के पूछे प्रश्र के उत्तर में सचिन पायलट ने कहा कि कोई विधायक सांसद या जन प्रतिनिधि क्या कर रहा है यह जनता देख रही है।
जनता स्वयं जबाब मांगेगी। निर्णय जनता जनार्दन को करना है। इसका परिणाम सामने आयेगा कि ,जिसने जो किया सही किया गलत किया जनता के सामने सबको जाना पड़ता है। आज 28 जगह पर चुनाव हो रहा है। इसका नया वरडिक्ट आयेगा। में समझता हूं कि देश में एक संदेश जायेगा। इन चुनावों कांग्रेस जीतेगी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here