उमा भारती ने कांग्रेस को बताया कमलनाथ की सरकार गिरने की वजह

0
292
uma bharti
ग्वालियर। उक्त बात मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Uma Bharti) जी ने हजीरा स्थित इंटक मैदान में विशाल आमसभा को संबोधित की। जिसमे उमा भारती (Uma Bharti) ने कहा, प्रदेश में जब कांग्रेस की सरकार बनी और कमलनाथ मुख्यमंत्री बने, लेकिन उस सरकार ने ऐसे वादे कर दिए, जो कभी पूरे नहीं हो पाते और फिर कांग्रेस ने ही उनकी सरकार गिरा दी। यदि कमलनाथ इस्तीफा नहीं देते तो फ्लोर टेस्ट में 30 से 40 विधायक भाजपा के साथ होते। इसके साथ श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की वजह से कांग्रेस की सीटें ग्वालियर-चंबल से ज्यादा आईं, लेकिन उन्हें कांग्रेस ने मुख्यमंत्री नहीं बनाया। 
कांग्रेस ने ऐसे वादे किये जो पुरे करना मुमकिन नहीं – 
उमा भारती (Uma Bharti) ने आगे कहा, कि कांग्रेसी गलत कहते हैं कि बीजेपी ने सरकार गिराई, मप्र में तो कमलनाथ की सरकार कांग्रेस ने ही गिराई, इसके अलावा कांग्रेस ने सरकार में आने के लिए ऐसे वादे कर दिए, जो पूरे नहीं हो सकते थे और कमलनाथ मुख्यमंत्री बनते ही मिस्टर इंडिया की तरह गायब हो गए। विधायकों और मंत्रियों को जनता का सामना करना मुश्किल हो गया।
सिंधिया ने ग्वालियर में कांग्रेस को दिलाई ज्यादा सीटें –
उन्होंने आगे कहा, यही नहीं श्री सिंधिया ने ग्वालियर-चंबल से ज्यादा सीटें कांग्रेस को दिलाई और उनको मुख्यमंत्री नहीं बनाया गया। उन्होंने अपनी दादी राजमाता विजयाराजे सिंधिया की परंपरा का पालन किया और ऐसी सरकार को हटा दिया, जो वादे पूरे नहीं करे। अब कांग्रेस आरोप लगा रही है, क्योंकि उसके पास कहने को कुछ नहीं है।  
लोगो को बीजेपी पर विश्वास है –
बीजेपी का लोगों में विश्वास है और श्री शिवराज सिंह चौहान फिर से मुख्यमंत्री हैं।कोरोना संक्रमण से निपटने की चुनौती है और अब श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के जीतने से मुख्यमंत्री श्री शिवराज मजबूत होंगे। श्री तोमर में विनम्रता और शालीनता कूट-कूटकर भरी है और उन्होंने जनता के सम्मान के लिए इस्तीफा दिया और फिर से जनता के बीच हैं। 
Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here