उपचुनाव में BJP की जीत के बाद पहली बार भोपाल पहुंचे सिंधिया, कांग्रेस के लिए कही ये बात…

0
709

भोपाल। ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya scindia) आज भोपाल पहुंचे। मध्य प्रदेश की 28 विधान सभा सीटों पर हुए उपचुनाव में बीजेपी की बंपर जीत के बाद उनका ये पहला भोपाल दौरा है। ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली बार भोपाल पहुंचे। मंत्रिमंडल विस्तार के सवाल को वो टाल गए। सिर्फ इतना बोले कि समय आने पर पार्टी हाईकमान और शिवराज फैसला लेंगे।

ये भी पढ़े : मध्य प्रदेश में बनेगी Cow Cabinet, शिवराज सिंह चौहान का एलान

उप चुनाव में बीजेपी की भारी जीत के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया आज भोपाल आए। एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने उनका ज़ोरदार स्वागत किया। बाहर निकलकर मीडिया से बोले- पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा अमित शाह के संयुक्त कुशल नेतृत्व में देश के आगे बढ़ेगा और आपसी विश्वास बढ़ेगा।

ये भी पढ़े : जबलपुर में बनी स्वदेशी तोप धनुष के सटीक निशाने की कायल हुई फौज; टेस्टिंग में गूंजी बालासोर फायरिंग रेंज

जीत का श्रेय शिवराज को

उपचुनाव में पार्टी को मिली भारी सफलता का श्रेय सिंधिया ने राज्य स्तर पर शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व को दिया। फिर कहा,उपचुनाव में पार्टी कार्यकर्ता ने भी पूरा दम लगा दिया। सिंधिया ने कार्यकर्ताओं और प्रदेश की जनता को इस जीत के लिए नमन किया।

ये भी पढ़े : महंगे पेट्रोल से मिलेगा छूटकारा भारत आ रहा है नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलेगा 120km

मंत्रिमंडल का फैसला पार्टी नेतृत्व करेगा

मंत्रिमंडल विस्तार के सवाल पर ज्योतिरादित्य ने कहा यह फैसला सीएम शिवराज और पार्टी लेगी। पीएम मोदी और जेपी नड्डा के नेतृत्व में फैसला लिया जाएगा। उन्होंने कोई समय सीमा न बताते हुए कहा सही समय पर मंत्रिमंडल का विस्तार होगा।

ये भी पढ़े : सरकारी नौकरी भर्ती परीक्षा उम्मीदवारों के लिए बुरी खबर, चयन सूची का कोई मोल नहीं: हाई कोर्ट में याचिका खारिज

कांग्रेस पर हमला

ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya scindia) ने कहा-उप चुनाव में जनता ने कांग्रेस को करारा जवाब दिया है। जनता ने अपना फैसला सुना दिया है। जो मंत्री हारे हैं उनके मुद्दे पर भी मुख्यमंत्री से चर्चा हुई है। पार्टी उस पर विचार कर कुछ ना कुछ फैसला लेगी। जो भी मुद्दे उठाए जा रहे हैं उन पर पार्टी नेता जब बैठेंगे तब विचार किया जाएगा। जिन कार्यकर्ताओं ने उपचुनाव में मेहनत की है उन्हें काबिलियत के तहत मौका मिलेगा।

ये भी पढ़े :  ग्वालियर में 216 रुपए वापस लाने के चक्कर में ठेकेदार ने गंवाए 1 लाख रूपए 

भितरघात पर मंथन

मुरैना से चुनाव हारे रघुराज कंसाना ने पार्टी पर भितरघात का आरोप लगाया है। इस पर सिंधिया ने कहा इस मुद्दे पर भी पार्टी के अंदर चर्चा की जाएगी।आज इस मामले को लेकर बैठक होना थी लेकिन मंत्री विश्वास सारंग के पिता के निधन के कारण बैठक स्थगित कर दी गयी। जल्द बैठक कर इन तमाम मुद्दों पर भी चर्चा की जाएगी।  

Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here